उत्तराखंड

देहरादून में यह रूट रहेंगे बंद,राष्ट्रपति के देहरादून दौरे पर प्रशासन ने जारी किया डाइवर्ट प्लान

देहरादून में यह रूट रहेंगे बंद,राष्ट्रपति के देहरादून दौरे पर प्रशासन ने जारी किया डाइवर्ट प्लान

यातायात डायवर्जन प्लान

दिनांक 09/11/2023 को डायवर्ट समय – प्रातः 0500 से रात्री 2300 बजे तक भारी वाहनों हेतु

 नेपाली फार्म से देहरादून की ओर आने वाले भारी वाहन लालतप्पड पर रोके /डाइवर्ट किए जाएंगे, कोई भी वाहन देहरादून शहर की ओर प्रवेश नहीं करेगा ।

इसी प्रकार ऋषिकेश की ओर देहरादून की ओर आने वाले भारी वाहन रानीपोखरी पर रोके /डाइवर्ट किए जाएंगे, कोई भी वाहन देहरादून शहर की ओर प्रवेश नहीं करेगा ।

कारगी चौक से समस्त भारी वाहन दूधली रोड की ओर डायवर्ट किए जाएंगे ।

पोंटा / विकासनगर की ओर से आने वाले भारी वाहन धूलकोट तिराहा से डायवर्ट कर नयागांव चौकी पर रोके / डायवर्ट किये जायेंगे ।

असुविधा से बचने के लिए ऋषिकेश की तरफ से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहन रानीपोखरी से थानो मार्ग का प्रयोग कर अपने गंतव्य स्थल पर जा सकेंगे ।

इसी प्रकार हरिद्वार की तरफ से देहरादून शहर की ओर आने वाले वाहन दुधली मार्ग का प्रयोग कर अपने गंतव्य स्थल की ओर जा सकेंगे ।

 दिनांक 09/11/2023 को प्रातः समय 07.00 बजे से 12.00 बजे तक न्यू कैन्ट रोड, राजपुर रोड, ईसी रोड, हरिद्वार रोड, रेसकोर्स आदि क्षेत्रों में संचालित वाहनों के डायवर्जन के साथ ही अल्प समय के लिए यातायात को रोका जायेगा ।

देहरादून पुलिस की अपील / अनुरोध – सभी वाहन चालक / स्वामियों से अनुरोध / अपील है कि उपरोक्त तिथियों को उपरोक्त मार्गों का प्रयोग कम से कम करें, असुविधा से बचने के लिए लिंक मार्गों का प्रयोग किये जाने के साथ ही दुपहिया वाहनो का प्रयोग करें ।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *