Friday, May 17, 2024
Latest:
उत्तराखंड

सीएम पुष्कर धामी की बढ़ती लोकप्रियता के चलते प्रदेश की हर जनसभा में उमड़ रही भारी भीड़  

सीएम पुष्कर धामी की बढ़ती लोकप्रियता के चलते प्रदेश की हर जनसभा में उमड़ रही भारी भीड़

 

लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं , सीएम पुष्कर धामी की बढ़ती लोकप्रियता के चलते प्रदेश के हर कोने में उनकी जनसभा में भारी भीड़ उमड़ रही है .

सीएम पुष्कर धामी इन दिनों कुमाऊँ से लेकर गढ़वाल तक रोज़ाना चुनावी जनसभाओं और रोड शो में भाग ले रहे हैं ।

सीएम धामी जानता के बीच पहुँचकर खुलकर अपनी बात रख रहे हैं ।

मुख्यमंत्री कुमाऊँ और गढ़वाल में स्थानीय भाषाओं में जानता से अपनी बात रख रहे हैं। सीएम पुष्कर धामी ने जानता को बताया कि किस तरह वो प्रदेश के विकास कार्यों के लिए काम कर रहे हैं

सीएम पुष्कर धामी ने जानता को बताया कि उनकी सरकार किसी के आगे नहीं झुकती है । उनकी सरकार सिर्फ़ जानता के सामने झुकती है ।

सीएम पुष्कर धामी ने जानता के बीच पहुँचकर कहा कि कांग्रेस सिर्फ़ झूट बोलना जानती है । आज कांग्रेस की सच्चाई सभी को पता है

सीएम पुष्कर धामी आज अपनी जनसभाओं में रोज़गार और नौकरियों को लेकर खुलकर बोल rahe हैं । प्रदेश सरकार ने कितनी नयी नौकरियाँ दी हैं नक़ल माफ़ियाओं के ख़िलाफ़ कार्रवाही का भी ज़िक्र करते हैं ।

ढाई हजार भर्ती सीएम पुष्कर धामी ने जानता के बीच में पहुँचकर UCC का भी ज़िक्र कर रहे हैं बता रहे हैं कि इसकी ज़रूरत क्यों पड़ी । UCC लोगों के जीवन में क्या बदलाव लाएगा ये भी बता रहे हैं ।

सीएम पुष्कर धामी अपने भाषणों में जनता से ये निवेदन कर रहे हैं कि ये पाँचों सीटें भाजपा को जिताकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करें

सीएम पुष्कर धामी जनता के बीच में पहुँचकर उनकी समस्याओं को भी सुन रहे हैं। नैनीताल लोकसभा के बेतालघाट की जानता ने जब सीएम को अपने बीच देखा तो उनसे बार बार आने का निवेदन भी कर दिया ।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *