उत्तराखंड

उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी पर मुकदमा दर्ज सोशल मीडिया पर भ्रामक व आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी पर

मुकदमा दर्ज सोशल मीडिया पर भ्रामक व आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी पर कोतवाली देहरादून में सोशल मीडिया पर भ्रामक व आपत्तिजनक पोस्ट डालने और आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है।

भाजपा आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अजित नेगी ने कोतवाली पुलिस को शिकायत करते हुए कहा कि कांग्रेस की प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने फेसबुक पर आपत्तिजनक व भ्रामक पोस्ट को प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से शेयर किया गया।

आरोप है कि उन्होंने आचार संहिता का उल्लंघन किया। पुलिस ने शिकायत पर कांग्रेस प्रवक्ता के विरुद्ध धारा 188, 417, 419, 469 और आईटी एक्ट व लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि भाजपा आईटी संयोजक की शिकायत पर कांग्रेस प्रवक्ता के विरुद्ध भ्रामक खबर पोस्ट करने और आचार संहिता के उल्लंघन में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि इस मामले में भाजपा प्रदेश संयोजक संजय कुमार गुप्ता ने लिखित शिकायत में मुख्य निर्वाचन अधिकारी से कार्रवाई की मांग की थी। वहीं गरिमा मेहरा दसौनी ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए सार्वजनिक माफी मांगी है।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *