Monday, May 20, 2024
Latest:
उत्तराखंड

अंकिता के माता-पिता से मिले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, हर संभव मदद का दिया भरोसा, कहा-हत्यारों को दिलाई जाएगी कड़ी सजा

अंकिता के माता-पिता से मिले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, हर संभव मदद का दिया भरोसा, कहा-हत्यारों को दिलाई जाएगी कड़ी सजा

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिवंगत अंकिता भंडारी के पौड़ी स्थित गांव डोब श्रीकोट उनके माता-पिता से मिलने पहुंचे। मुख्यमंत्री धामी ने दिवंगत अंकिता भंडारी के माता-पिता को सांत्वना देते हुए सरकार की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिया। सीएम ने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। इस दौरान उनके साथ में स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे।

 

हत्यारों को दिलाई जाएगी कड़ी सजा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पौड़ी के श्रीकोट में अंकिता भंडारी के माता-पिता से मुलाकात की और भरोसा दिलाया कि पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई कराते हुए अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

 

अंकिता को न्‍याय दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध

आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पौड़ी जनपद अंतर्गत श्रीनगर के डोभ श्रीकोट गांव पहुंचे और अंकिता के स्‍वजनों से भेंट कर उन्हें ढांढस बंधाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। मामले की जांच को डीआइजी पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआइटी टीम गठित की गई है, जिसने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है।

 

तीनों आरोपित पुलिस के गिरफ्त में

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस हत्याकांड के तीनों आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और जांच में जिन भी लोगों की भूमिका संदेह के दायरे में है। उन पर भी कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

पीड़ित परिवार को दी आर्थिक सहायता

इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता की धनराशि भी प्रदान की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत, जिलाधिकारी डा विजय कुमार जोगदंडे, एसएसपी यशवंत सिंह चौहान, एसडीएम आकाश जोशी आदि भी उपस्थित रहे।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *