अंतर्राष्ट्रीय

आम आदमी पार्टी ने किया नगर निगम में हल्ला बोल डेंगू ,मलेरिया के बढ़ते मामलों को लेकर  निगम निगम पर लगाया लापरवाही आरोप*

*आम आदमी पार्टी ने किया नगर निगम में हल्ला बोल डेंगू ,मलेरिया के बढ़ते मामलों को लेकर  निगम निगम पर लगाया लापरवाही आरोप*

देहरादून । आज आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने प्रदेश उपाध्यक्ष उमा सिसोदिया के नेतृत्व में नगर निगम पहुंचकर हल्ला बोल किया ।अधिक जानकारी देते हुए पार्टी के गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र आनंद ने बताया कि डेंगू ,मलेरिया के बढ़ते मामले को देखते हुए आम आदमी पार्टी द्वारा आज नगर निगम का घेराव किया गया परंतु जब आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नगर निगम पहुंचे तो वहां सभी कार्यालय बंद देखकर उनका पर चढ़ गया।

 इस दौरान उमा सिसोदिया ने कहा कि इस वक्त जबकि डेंगू , मलेरिया अपने चरम पर है और नगर निगम छुट्टियां मना रहा है उन्होंने कहा कि नगर निगम जिसको की इस वक्त आपातकालीन स्थितियों में काम करना चाहिए था वह यहां ताले लगाकर घरों में आराम की नींद सो रहा है ।

उमा सिसोदिया ने नगर निगम और मेयर को आढे हाथ लेते हुए शहर में सफाई व्यवस्था एवं चोक हुई नालियों पर जल्द सफाई करने पर जोर दिया । इस दौरान पार्टी उपाध्यक्ष आजाद अली ने भी निगम की नाकामियों की पोल खोली। वहीं आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष डॉ आर पी रतूडी ने निगम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया ।

प्रदेश उपाध्यक्ष हिम्मत सिंह बिष्ट ने भी सरकार को चेताते हुए कहा कि यदि व्यवस्थाएं जल्द ठीक ना हुई तो जनता इसका जवाब जरूर देगी । पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष नितिन जोशी ने नगर निगम पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कांग्रेस एवं निर्दलीय पार्षदों के वार्डों की अनदेखी का आरोप लगाया।

पार्टी के प्रवक्ता राजू मौर्य ने निगम के कार्य शैली पर सवाल उठाए ,वहीं प्रवक्ता विपिन खन्ना ने भी मेयर की संपत्ति के मामले में चल रही जांचों पर धावा बोला इस मौके पर प्रवक्ता कमलेश रमन ने प्रदेश सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े किए 

गढ़वाल मीडिया प्रभारी रविंद्र आनंद ने कहा कि मेयर गम को नगर निगम का विकास करना था इसके स्थान पर उन्होंने अपना विकास ही कर डाला।

 इस मौके पर श्याम बाबू पांडे, इकबाल राव ,सुशील सैनी ,सुरेंद्र बिंद्रा ,हरविंदर सिंह ,कासिम चौधरी, योगेंद्र चौहान, सुधा पटवाल, अशोक सेमवाल ,नासिर खान, वसीम खान, दीपक चौरसिया, सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे ।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *