उत्तराखंड

जेसीपी उम्मीदवार भावना पांडे के सामने फीकी नजर आ रही विरोधी नेताओं की चमक

जेसीपी उम्मीदवार भावना पांडे के सामने फीकी नजर आ रही विरोधी नेताओं की चमक

हरिद्वार। उत्तराखंड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी, जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केंद्रीय अध्यक्ष एवँ हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से जेसीपी की प्रत्याशी भावना पांडे को हरिद्वार क्षेत्र की जनता का पूर्ण समर्थन मिलता हुआ नजर आ रहा है। यदि विरोधी दलों की ही बात की जाए तो विरोधी दलों के नेताओं की चमक जेसीपी उम्मीदवार भावना पांडे के सामने फीकी नजर आ रही है।

देवभूमि की बेटी भावना पांडे ने बीते काफी कम समय में हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की जनता के दिलों में अपनी एक अलग जगह और समाजसेवी के तौर पर एक अलग छवि बनाई है। यदि उनके जनसेवा के कार्यों की ही बात करें तो वे लगातार हरिद्वार क्षेत्र में जनसंपर्क कर आम जनता की सुध ले रही हैं और अपने स्तर से लोगों की समस्याओं को दूर करने के प्रयास कर रही हैं।

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में ऐसी कईं गंभीर समस्याएं हैं जिनका समाधान निकालने की कभी किसी नेता ने कोशिश नहीं की। वहीं उत्तराखंड की बेटी भावना पांडे आमजन से जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से उठाती हुई दिखाई दे रहीं हैं। कहना ना होगा कि वे आज क्षेत्र की आम जनता की बुलंद आवाज बनकर उभरी हैं

जेसीपी प्रत्याशी भावना पांडे की तेजी से बढ़ती हुई लोकप्रियता देख विरोधी दलों के नेताओं की परेशानियां बढ़ने लगी हैं। क्षेत्र में भावना पांडे का जलवा देख सर्द मौसम में भी विरोधियों के पसीने छूट रहे हैं। उनके विरोधियों को अपने पैरों तले सियासी जमीन खिसकती हुई नजर आने लगी है। वहीं विरोधी नेताओं ने भावना पांडे के बढ़ते कदमों को रोकने के लिए साजिशों के जाल बुनने शुरू कर दिये हैं।

जेसीपी अध्यक्ष भावना पांडे ने अपने विरोधियों पर पलटवार करते हुए कहा कि चाहे विरोधी उनके खिलाफ कितने भी षड़यंत्र क्यों ना कर लें, मंजिल की ओर बढ़ते हुए उनके कदमों को नहीं रोक पायेंगे। उन्होंने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र की जनता का पूर्ण स्नेह, समर्थन और आशीर्वाद उनके साथ है और इस लोकसभा चुनाव में वे अपने लक्ष्य को पाकर ही रहेंगी।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *