Monday, May 20, 2024
उत्तराखंड

अल्मोड़ा- सड़क किनारे बातुरूम करना युवक को पडा भारी बाघ ने किया युवक पर हमला अस्पताल में भर्ती 

अल्मोड़ा- सड़क किनारे बातुरूम करना युवक को पडा भारी बाघ ने किया युवक पर हमला अस्पताल में भर्ती

दिल्ली से अपने अन्य 4 परिजनों के साथ कार से अपने पैतृक गांव जा रहे 43 वर्षीय व्यक्ति रमेश खत्री पर सुबह अल्मोड़ा वन प्रभाग के दानापानी चरीधार के पास बाघ ने हमला कर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं घायल को उपचार के लिए परिजनों द्वारा रामनगर के रामदत्त संयुक्त चिकित्सालय में लाया गया है। जहां घायल रमेश का डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है

रमेश के गले मे नाखूनों के गंभीर निसान लगे है, जिसमें कई टांके भी आये हैं। आपको बता दें कि देर रात अपने अन्य 4 परिजनों के साथ रमेश खत्री दिल्ली से कार द्वार अपने पैतृक गांव गैरसैंण के लिए निकले थे। वहीं जब सुबह वह अल्मोड़ा के दानापानी से आघे चरिधार के पास पहुंचे तो वह पेशाब करने के लिए कार से उतरा तो तभी उस पर बाघ ने हमला कर दिया।

रामनगर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन प्रेम सिंह नेगी ने कहां कि ये दिल्ली से कल निकला था, आज सुबह अल्मोड़ा वन प्रभाग के अंतर्गत पड़ने वाले चरिधार के पास पेशाब करने के दौरान बाघ ने इस पर हमला करते हुए इसको 200 मीटर दूर तक खेंचकर ले गया। जिसमे वहां से गुजर रहे अन्य टैक्सी वालों के द्वारा शोर मचाने पर बाघ ने रमेश को छोड़ा। जिसमें उसके गले मे गंभीर नाखूनों के निशान हैं।

वही परिजनों ने सरकार से लगातार बढ़ रहे बाघों व गुलदारों के हमले से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *