उत्तराखंड

कर्णप्रयाग में अनिल बूलनी ने निकाला रोड शो, कहा- हम दो दो अनिल करेंगे चमोली का विकास

कर्णप्रयाग में अनिल बूलनी ने निकाला रोड शो, कहा- हम दो दो अनिल करेंगे चमोली का विकास

अनिल बलूनी ने कहा भाजपा, सरकार के विकास से प्रभावित होकर कांग्रेस के लोग भाजपा में आ रहे है । भाजपा को लोग विकास और रोजगार को लेकर वोट देने जा रहे है ।

चमोली- पौड़ी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी व राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी बुधवार को चमोली पहुचे। यहां पहुचने पर भाजपाइयो ने उनका स्वागत किया। गौचर में भारी संख्या में एकत्र भाजपा कार्यकर्ताओं ने बलूनी का स्वागत किया। कर्णप्रयाग में अनिल बलूनी ने पेट्रोल पम्प से लेकर मुख्य बाजार तक रोड शो किया और मुख्य बाजार में जनसभा को सम्बोधित किया। अनिल बलूनी ने कहा कि भाजपा, सरकार के विकास से प्रभावित होकर कांग्रेस के लोग भाजपा में आ रहे है । भाजपा को लोग विकास और रोजगार को लेकर वोट देने जा रहे है ।

अनिल बलूनी ने कहा कि आपने विधायक के रूप में अनिल नौटियाल को जिताया है अब मुझे जिताकर हम दो दो अनिल चमोली का विकास करेगे । अनिल बलूनी ने कहा कि पौड़ी लोकसभा हम पांच लाख से जीतने जा रहे है और उत्तराखंड की पांचो सीटों को हम पच्चीस लाख से जीतेंगे । लोकसभा चुनाव को लेकर कर्णप्रयाग विधायक ने कहा कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास को वोट करने जा रहे है । पौड़ी से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी पांच लाख मतों से जीतने जा रहे है । वही भाजपा कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह देखा जा रहा है

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *