Sunday, May 19, 2024
Latest:
उत्तराखंड

*कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी दिल्ली चुनाव प्रचार के लिऐ हुए रवाना*

*कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी दिल्ली चुनाव प्रचार के लिऐ हुए रवाना*

 

देहरादून, 05 मई। काबीना मंत्री गणेश जोशी आज देहरादून से उत्तर पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट से भाजपा सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन के लिए चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए।

 

लोकसभा चुनाव-2024 के दृष्टिगत भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश द्वारा लोकसभा स्तर पर प्रवासी कार्यकर्ता की जिम्मेदारी सौंपी गई है। चांदनी चौक लोकसभा से नरेश बंसल, उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा से कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, पूर्वी दिल्ली लोकसभा से विधायक अरविन्द पांडेय, नई दिल्ली लोकसभा से डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, उत्तर पश्चिमी दिल्ली लोकसभा से बलराज पासी, पश्चिमी दिल्ली लोकसभा से जितेन्द्र गोठवाल, दक्षिणी दिल्ली लोकसभा से अशोक परनामी को प्रवासी कार्यकर्ता का दायित्व सौंपा गया है।

 

काबीना मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार का नारा साकार होने जा रहा है। आम जनमानस का अपार समर्थन भाजपा को मिल रहा है और उत्तर पूर्वी दिल्ली की लोकसभा सीट से भाजपा सांसद प्रत्याशी मनोज तिवारी को भारी मतों से विजय दिलाने का भरोसा जताया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी भारतीय जनता पार्टी दिल्ली के प्रदेश कार्यालय में 06 मई को होने वाली चुनावी बैठक में भी शामिल होंगे।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *