उत्तराखंड

यूपी के सीएम योगी के परिजनों से गाली-गलौज करना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

यूपी के सीएम योगी के परिजनों से गाली-गलौज करना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand: यूपी के सीएम योगी के परिजनों से गाली-गलौज करना कांग्रेस नेता को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

कांग्रेस नेता ने सीएम के भाई शैलेश बिष्ट से फोन पर बात कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया और गाली गलौच भी की। जिसके बाद अब उन्होंने पुलिस को इस मामले की शिकायत की और तहरीर दी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के परिजनों से गाली-गलौज करना और जान से मारने की धमकी देना एक स्थानीय कांग्रेसी नेता व जिला पंचायत सदस्य को भारी पड़ गया। पुलिस ने मुख्यमंत्री के भाई शैलेश बिष्ट की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम पंचूर यमकेश्वर हाल निवास कोटद्वार निवासी शैलेश बिष्ट ने मामले में गत 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में उन्होंने कहा कि वह आर्मी में हैं और वर्तमान में कोटद्वार में उनकी तैनाती है।

कहा कि जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरुवाण ने उनके परिवार के खिलाफ गत 16 जून को फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड किया। उसका विरोध करते हुए उन्होंने जब आरोपी नेता को फोन कर पोस्ट हटाने के लिए कहा तो उसने फोन पर ही गाली-गलौज करते हुए अभद्र व्यवहार किया।

घटना के 25 दिन बाद आरोपी ने उन्हें कॉल किया और उनके परिवार वालों को फिर से गाली देने लगा। बताया कि इस दौरान आरोपी ने उन्हें मारने की धमकी भी दी। कहा कि आरोपी नीलकंठ इलाके में इस प्रकार की हरकतें पहले भी कर चुका है।

कहा कि उनके पास आरोपी की रिकॉर्डिंग भी है। कोतवाल मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ बीएनएस की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

धनंजय ढौडियाल (पहाड़ी)

संपादक, संपर्क - 7351010542

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *